whatsapp

CG News: CISF जवान को मिली 10 साल कैद की सजा… शादी के बाद मेडिकल कॉलेज की नर्स को बनाता रहा अपनी हवस का शिकार

नर्सिंग कॉलेज की छात्रा से दोस्ती और रायगढ़ मेडिकल कॉलेज (Raigarh Medical College) में छात्रा की नौकरी लगने के बाद सीआईएसएफ का एक जवान उसे शादी का झांसा देकर अपनी हवस का शिकार बनाने दिल्ली से बार-बार आता… लेकिन जब नर्स ने शादी का दबाव बनाया तो पता चला कि वो पहले से शादीशुदा है. इसके बाद पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और अब इस मामले में आरोपी सीआईएसएफ जवान को 10 साल की कैद और 1 लाख रूपए के अर्थदंड की सजा विशेष न्यायाधीश जितेंद्र कुमार जैन की कोर्ट ने सुनाई है. ये सजा कोर्ट ने  नंदकुमार को दोषी मानते हुए सुनाई है.

ऐसे सीआईएसएफ जवान ऐसे बनाता था अपनी हवस का शिकार

पूरा मामला दरअसल ऐसा है कि नर्स आरोपी की परिचित थी. दोनों के बीच 2012 से दोस्ती थी. 1 मई 2018 से 30 नवंबर 20 के बीच शादी का भरोसा देकर आरोपी नर्स का शारीरिक शोषण करता रहा. फरवरी 2021 में जब उसे पता चला कि आरोपी ने दूसरी युवती से शादी कर ली है तो उसने दुष्कर्म का अपराध दर्ज कराया. सारंगढ़ का नंदकुमार मनहर सीआईएसएफ में आरक्षक था. उसकी परिचित एक युक्ती बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई करने 2012 में रायपुर गई. युवक से उसकी दोस्ती हुई वह दिल्ली में पदस्थ था, लेकिन प्रेमिका से मिलने रायपुर आता था.

  दोनों सालों तक संपर्क में रहे. इसी बीच नंदकुमार ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया. युवती रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में नौकरी करने लगी. युवक रायगढ़ आता रहा, लगभग ढाई साल तक उसने युवती का शोषण किया. शादी की बात पर यह टालमटोल करने लगा. उसकी हरकत पर शक कर युवती ने जानकारी ली. पता चला कि फरवरी 2021 में नंदकुमार दूसरी युवती से शादी कर चुका है. युवती की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया था. इसी मामले में अब कोर्ट ने सजा सुनाई है.

Related Articles

Back to top button