ओड़िशाः सेमीफाइनल में हार के बाद दुखी फैन ने खाया जहर

न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल मैच में भारत को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया. युवक इस हार को सह नहीं सका और आत्मघाती कदम उठा लिया.

नई दिल्ली: मैनेचेस्टर के ओल्डटै फर्ड स्टेडियम में बुधवार को पहले सेमीफाइनल का रोमांचक मैच खेला जा रहा था. टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ 240 रनों की दरकार थी. न्यूजीलैंड की कसी हुई गेंदबाजी भारत के शुरुआती बल्लेबाजों के लिए घातक साबित हुई और पहले तीन बल्लेबाज रोहित शर्मा, के. एल. राहुल और विराट कोहली महज 1-1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. नाउम्मीद हो रही टीम इंडिया को आखिर में महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा की पारी ने संभाला और जीत की ओर बढ़ाया. आखिर के ओवर आते आते जडेजा भी आउट हो गए और सारा दारोमदार महेंद्र सिंह धोनी पर आ गया.

पढ़े ये खबरः धोनी के रन आउट से किसी हो गई मौत ?

 लग रहा था कि धोनी मैच जिता ही देंगे कि तभी टीम इंडिया का अंजाम वही हुआ जिसका इशारा आगाज में देखने को मिल रहा था. 221 रन पर टीम इंडिया के सभी बल्लेबाज आउट हो चुके थे और भारत विश्वकप से बाहर हो गया था. इसका गंभीर असर ओ़डिशा के कालाहांडी में देखने को मिला. यहां एक शख्स ने भारत की हार के बाद जहर खा लिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कालाहांडी के धर्मगढ़ में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की हार के बाद एक युवा ने जहर खा लिया. जिला की मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने इस बारे में बताते हुए कहा, ‘युवा के पेट में जहर मौजूद है. उसकी हालत फिलहाल स्थिर है और खतरे से बाहर है.’ इससे पहले कोलकाता से भी इस तरह की एक खबर आई थी. यहां एक फैन को धोनी के रन आउट होने पर हार्ट अटैक आ गया. धोनी के रनआउट को कोलकाता का एक क्रिकेट फैन बर्दाश्‍त नहीं कर पाया. उसकी जान चली गई. जानकारी के अनुसार धोनी के रनआउट होने का सदमा श्रीकांत नाम के व्यक्ति नहीं झेल पाए और साइकिल की दुकान के अंदर ही उनकी मौत हो गई. दुकान पर श्रीकांत अपने मोबाइल पर मैच देख रहे थे.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।