OMG ! अंजान नंबर से आए मैसेज से मचा हड़कंप, इन क्रिकेटर्स को कौन कर रहा मैसेज, जारी है जांच

स्पोर्ट्स डेस्क- क्रिकेटर्स को अंजान नंबर से आ रहे मैसेज से हड़कंप मच गया है, हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर अंजान नंबर से इन खिलाड़ियों को कौन मैसेज कर रहा है, आलम ये है कि अब इसकी जांच बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने शुरू कर दी है, खिलाड़ियों ने बीसीसीआई के एंटी करप्शन यूनिट से इसकी शिकायत भी की है।

दरअसल तमिलनाडु प्रीमियर लीग के कुछ खिलाडियों को किसी अंजान नंबर से लोग व्हाट्सएप पर मैसेज कर रहे हैं, इसकी जानकारी खुद खिलाड़ियों ने दी है।

जब अंजान नंबर से आ रहे मैसेज के बारे में तमिलनाडु प्रीमियर में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों ने बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट को बताया तो एंटी करप्शन यूनिट ने तुरंत ही जांच शुरू कर दी है, और उन नंबरों के जरिए मैसेज करने वाले लोगों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

एंटी करप्शन यूनिट के चीफ अजीत सिंह ने बताया कि तमिलनाडु प्रीमियर लीग के कुछ खिलाड़ियों को मैसेज आए हैं, हम इन नंबरों को ट्रैक कर मैसेज भेजने वालों तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में खिलाड़ियों के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं।

तमिलनाडु प्रीमियर लीग

गौरतलब है कि तमिलनाडु प्रीमियर लीग वहां की काफी फेमस लीग है, और यहां भी बड़े बड़े खिलाड़ी खेलते हैं, इस बार इस लीग का उद्घाघटन महेंन्द्र सिंह धोनी ने किया है, इस लीग में आर अश्विन, मुरली विजय, दिनेश कार्तिक इसके अलावा आईपीएल और इंडिया ए कई बड़े खिलाड़ी खेल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।