Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. फादर्स डे के अवसर पर दिवंगत गायक केके की बेटी तमारा ने कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर अपने पिता के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा है. तमारा ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन के नोट और तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनके भाई नकुल और मां ज्योति भी शामिल हैं.

फोटोज शेयर करते हुए तमारा ने लिखा कि “मैं आपको खोने का दर्द 100 बार सह सकती हूं, अगर आप एक सेकेंड के लिए भी मेरे पास मेरे पिता के रूप में आ जाए. पिताजी के बिना जीवन अंधेरा है. आप सबसे प्यारे पिता थे, जो घर आने के बाद घर आते थे और हमें प्यार करते थे. मुझे तुम्हारी याद आती है, मुझे तुम्हारे साथ खाने की याद आती है, मुझे हमारे हंसी सत्र की याद आती है, मुझे रसोई में हमारे गुप्त स्नैकिंग की याद आती है, मुझे आपको अपना संगीत और थोड़ा आवाज नोट विचार दिखाने की याद आती है, मुझे आपकी प्रतिक्रिया याद आती है पिताजी मुझे आपका हाथ पकड़ने की याद आती है.”

इसे भी पढ़ें – तापसी पन्नू की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ का ट्रेलर रिलीज, अब देश देखेगा ऐसा खेल की भूला नहीं पाएगा पेहचान…

तमारा ने कहा कि दिवंगत गायक ने उन्हें इतना सुरक्षित और खुश और प्यार और भाग्यशाली महसूस कराया. आप वह वास्तविकता थे जिसकी इस दुनिया को आवश्यकता थी और अब जब आप चले गए हैं, तो इसमें से कोई भी वास्तविक नहीं है. लेकिन आपके बिना शर्त प्यार ने अनजाने में हमें कुछ इस तरह से संभालने के लिए तैयार किया है. आपका प्यार हमारी ताकत है.”

इसे भी पढ़ें – 8 महीनों में अलग-अलग 6 कप्तानों के साथ काम करना रहा रोमांचक और चुनौतीपूर्ण – राहुल द्रविड़

“मैं, नकुल और मम्मा आपको गौरवान्वित करने और आपकी ऊर्जा फैलाने के लिए हर दिन काम करने वाले हैं. हम मजबूत होंगे और एक-दूसरे की देखभाल करेंगे जैसे आपने किया. पूरे ब्रह्मांड में सबसे अच्छे पिता को हैप्पी फादर्स डे, लव यू हमेशा आपको हर दिन याद आती है, उम्मा, मुझे पता है कि आप यहां हमारे साथ हैं. इससे पहले जून में, ‘केके’ कोलकाता में एक कार्यक्रम में प्रदर्शन के दौरान बीमार पड़ गए थे और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था.