होमोसेक्सुअलिटी पर सोनम ने धर्मगुरु को दिखाया आईना, कहा यह..

नई दिल्ली। सेक्सुअलिटी को लेकर आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर को बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने आड़े हाथों लिया है, श्रीश्री द्वारा जेएनयू के एक कार्यक्रम में दिए गए बयान को लेकर सोनम भड़क गईं. उन्होंने ट्वीट कर श्रीश्री के बयान को गैर जिम्मेदाराना करार दिया है.

दरअसल श्रीश्री ने जेएनयू के एक कार्यक्रम में छात्रों के सवालों का जवाब देते हुए कहा था, ‘समलैंगिक होना एक प्रवृत्ति है जो स्थायी नहीं होती. मैं बहुत से ऐसे लोगों को जानता हूं जो पहले गे थे, लेकिन अब नॉर्मल हैं. बहुत से ऐसे लोगों को भी जानता हूं जो पहले नॉर्मल थे लेकिन अब समलैंगिक हो गए हैं.’

सांवरिया गर्ल को श्रीश्री का यह बयान पसंद नहीं आया और उन्होंने अपने ट्वीट किया, होमोसेक्सुएलिटी कोई टेंडेंसी नहीं है बल्कि ये जन्मजात होती है और ये बिल्कुल नॉर्मल है.

सोनम ने ट्वीट में लिखा, धर्म गुरु की आखिर समस्या क्या है, अगर आपको हिंदुत्व और संस्कृति के बारे में कुछ सीखना हो तो बेहतर है इनकी जगह किसी और को फॉलो करें.

सोनम के ट्वीट को आलिया भट्ट ने भी री ट्वीट करके उन्हें सपोर्ट किया है

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।