चेक पोस्ट खोले जाने पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, ‘कांग्रेस सरकार की आज एक नई दुकान खुल गई’

बृजमोहन अग्रवाल ने गोबर खरीदी और निगम, मंडल, आयोग में वरिष्ठ नेताओं की अनदेखी के मामले पर भी सरकार पर उठाए सवाल

रायपुर- बीजेपी सरकार में बंद किए गए चेक पोस्ट को दोबारा शुरू किए जाने पर बीजेपी ने आपत्ति दर्ज की है. वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा है कि कांग्रेस सरकार की आज से एक नई दुकान खुल रही है. पहली दुकान शराब थी, दूसरी दुकान रेत थी और अब चेक पोस्ट की दुकान खुल रही है.

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सरकार का शराब से पेट नहीं भरा, तो गोबर से पेट भरने का रास्ता ढूंढा और अब जब गोबर से पेट नहीं भर रहा, तो नाका खोल रहे हैं. जबकि जनता का पेट भरने की कोशिश करनी चाहिए. पूर्व मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए पिछली सरकार ने चेक पोस्ट बंद किए थे, लेकिन अब सरकार के इन फैसलों को जनता खुद ब खुद समझ रही है.

Close Button

गोबर से फायदा किसानों को या किसी और को?

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कैबिनेट की सब कमेटी ने गोबर खरीदी की दर की अनुशंसा की है, लेकिन गोबर खरीदी का फायदा किसानों को होगा या कांग्रेस सरकार में बैठे लोगों को होगा. गोबर खरीदी की अस्पष्ट नीति है. बगैर योजना सरकार काम कर रही है.

वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार करना दुर्भाग्यपूर्ण

निगम, मंडल और आयोगों में नियुक्तियों की तैयारियों के बीच बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, वैसे तो यह कांग्रेस का अंदरुनी मामला है, लेकिन यह दुर्भाग्यजनक है कि सत्यनारायण शर्मा, धनेंद्र साहू, अरूण वोरा, अमितेष शुक्ला जैसे वरिष्ठ नेताओं का अपमान किया जा रहा है. ऐसे वरिष्ठों का अपमान करना राजनीति में काम करने वाले हम जैसे लोगों के लिए बेहद बुरा अनुभव है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।