लय में लौटते ही टीम इंडिया के ‘गब्बर’ ने बना दिए कई रिकॉर्ड, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के चौथे वनडे मैच में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शानदार शतकीय पारी खेली. धवन के बल्ले से लंबे वक्त के बाद बड़ी पारी निकली है. पिछली कई पारियों से शिखर धवन का बल्ला खामोश था, जिसे लेकर अब वो आलोचकों के निशाने पर भी आने लगे थे, लेकिन मोहाली में धवन ने ऐसे समय में ऐसी पारी खेली है, जिसकी उन्हें और टीम इंडिया को सख्त जरूरत थी.

मोहाली में धवन का शतक

मोहाली वनडे मैच में शिखर धवन ने 115 गेंद में 143 रन की पारी खेली, जिसमें 18 चौके और 3 सिक्सर भी उड़ाए. शिखर धवन के वनडे करियर का ये 16वां शतक था, इतना ही नहीं  इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट में धवन का ये बेस्ट स्कोर भी है.

17 पारी बाद निकला शतक

शिखर धवन पिछले कई मैच से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे थे. मोहाली वनडे मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी शिखर धवन लगातार फ्लॉप चल रहे थे, जिसे लेकर आलोचकों के निशाने पर भी थे, वर्ल्ड कप से पहले धवन के इस तरह से आउट ऑफ फॉर्म रहने से हर कोई हैरान था. ऐसे में मोहाली में धवन के बल्ले से निकले इस शतक ने सबको थोड़ी बहुत रिलैक्स कर दिया है. शिखर धवन के बल्ले से ये शतक 17 पारियों के बाद निकला है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।