वोलंटरी प्रोग्राम में उत्कृष्ट प्रदर्शन पर भाजयुमो के पदाधिकारियों की सीएम ने थपथपाई पीठ, सम्मानित भी किये…

रायपुर. सक्रिय राजनीति में ना रहकर भाजपा की विचारधारा को लोगों तक पहुंचाने वाले व्यक्तियों को भाजपा से जोड़ने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा ने वोलंटरी प्रोग्राम कार्यक्रम पूरे प्रदेश में चलाया था। मुख्यमंत्री जी ने कार्यक्रम की सफलता पर हर्ष व्यक्त करते हुए कवर्धा, कोरबा,बिलासपुर, महासमुंद, भिलाई. इन 5 जिलों के जिला अध्यक्ष व टीम का मुख्यमंन्त्री रमन सिंहने पीठ थपथपा कर उत्साहवर्धन किया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने बताया की राष्ट्रीय नेतृत्व कि इस अनूठी कार्ययोजना में छत्तीसगढ़ को 21000 वालंटियर बनाने का लक्ष्य दिया गया था। जिसे मात्र 15 दिनों में पूर्ण कर 25000 लोगों को सदस्य बनाया गया। व इस अभियान से युवा अधिक से अधिक हम से जुड़ेंगे व संगठन और मजबूत होगा.

भारतीय जनता युवा मोर्चा के वॉलंटियर प्रोग्राम के प्रदेश संयोजक कमल गर्ग समाज संयोजक चेतन हिंदुजा के साथ पांच सर्वाेत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले जिले के संयोजक और सह संयोजक ने मुख्यमंत्री से भेंट कर उक्त कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी। मुख्यमंत्री से मुलाकात के समय भाजयुमो कवर्धा जिला अध्यक्ष कैलाश चंद्रवंशी कोरबा से चिंटू राज्यपाल वीरेंद्र साहू विकेश झा आदि उपस्थित थे।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।