अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर राहुल गांधी बोले- केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर लाएंगे महिला आरक्षण बिल

ओडिशा- अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ओडिशा के कोरापुट में महिलाओं को संबोधित किया. राहुल ने महिलाओं को कहा कि केंद्र में अगर कांग्रेस की सरकार आती है तो वह महिला आरक्षण महिला बिल पास कराने की कोशिश करेंगे. उन्होंने इस दौरान रोजगार की भी बात की.

राहुल गांधी ने सवालों का जवाब देते हुए एक बार फिर राफेल सौदे में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हिंदुस्तान का पैसा छीनकर अनिल अंबानी को दे दिया. कोरापुट में राफेल हवाई जहाज का इंजन बनना था, लेकिन प्रधानमंत्री ने एचएएल से कॉन्ट्रैक्ट छीनकर अपने मित्र अनिल अंबानी को दे दिया.

 

राहुल ने कहा कि इस डील की वजह से अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ का फायदा हुआ. जितना पैसा हिंदुस्तान मैं एक साल में मनरेगा में लगता है, उतना पैसा अनिल अंबानी को दे दिया, उन्होंने जिंदगी में कभी विमान नहीं मनाया. प्रधानमंत्री ओडिशा का पैसा छीनकर अंबानी को दे दिया.

 

राहुल ने कहा कि मेहुल चोकसी, विजय माल्या और नीरव मोदी हजारों करोड़ लेकर विदेश भाग गए लेकिन सरकार उनका कुछ नहीं कर रही है. उन्होंने लड़कियों से कहा कि अगर आप बैंक का ऋण लेकर पैसा नहीं चुकाते हैं तो पुलिस पकड़कर ले जाएगी. लेकिन चोकसी, माल्या, व मोदी का कुछ नहीं होता.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।