ग्रामीणों की शिकायत पर सिंहदेव की अधिकारियों को दो टूक, कहा- मेरे को सरकार का हिस्सा मत मानिये, मुझे किसी के सामने भी खड़ा होना होगा तो मैं हो जाऊंगा और सीधा टकराव होगा

सरगुजा/रायपुर। लेमरू प्रोजेक्ट मामले में वन विभाग द्वारा अवैध तरीके से ग्राम सभा कराने और ग्रामीणों के ऊपर दबाव बनाने के मामले में सिंहदेव ने उदयपुर वन परिक्षेत्र अधिकारी को जमकर फटकार लगाई। उदयपुर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री ने अधिकारी को दो टूक शब्दों में कहा कि यदि ग्रामवासी इस प्रोजेक्ट में शामिल नहीं होना चाहते तो उन पर किसी तरह का दबाव ना डाला जाए। मुझे सरकार का हिस्सा मत मानिये, मुझे इनके लिए किसी के भी सामने खड़ा होना होगा तो हो जाउंगा और सीधा टकराव होगा।

स्वास्थ्य मंत्री पिछले 2 दिनों से अंबिकापुर के प्रवास पर हैं जहां उन्होंने लेमरू प्रोजेक्ट पर कल प्रेस वार्ता रखी थी तो आज वह और शिक्षा मंत्री दरिमा हवाई अड्डे का दौरा किये। उसके बाद स्वास्थ्य मंत्री आज उदयपुर पहुंचे हुए थे जहां ग्रामीणों ने उन्हें यह जानकारी दी थी कि वन विभाग के द्वारा उन पर दबाव बनाया जा रहा है। इस बात से स्वास्थ्य मंत्री ने वन अमले पर जमकर फटकार भी लगाई। सिंहदेव ने वन विभाग के अधिकारी से कहा आपको क्या हक है ग्रामसभा कराने का है यह तो पंचायत विभाग का मामला है। इस पर किसी उच्च अधिकारी द्वारा आप को कहा गया है क्या ग्रामसभा करने को।

सिंहदेव ने दो टूक शब्दों में कहा कि मेरे को सरकार का हिस्सा मत मानिये, मैं पहले पब्लिक का हूं। इनके लिए मुझे किसी के सामने भी खड़ा होना होगा तो मैं हो जाऊंगा और सीधा टकराव होगा।

देखिये वीडियो

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।