Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

भिलाई. ठग किसी को नहीं छोड़ते, लोग भी उनके झांसे में आकर ठगी का शिकार हो जाते हैं. अब ताजा मामला दुर्ग के मोहन नगर थाना क्षेत्र का है. जहां एसबीआई बैंक कॉलोनी सेक्टर-9 के रहने वाले अनुरंजन कुमार प्रियदर्शी ठगी के शिकार हुए हैं. ये ठगी इश्क मूवी जैसे पैटर्न में हुई है. उक्त मूवी में सेठ बलवंत राय बनकर कोई और बैंक में जाता है और उनके अकाउंट से पैसे निकाल लेता है, लेकिन इस ठग की घटना में ठग ने खुद न पहुंचकर बैंक में ईमेल भेजकर ठगी की वारदात को अंजाम दिया.

अनुरंजन कुमार प्रियदर्शी अग्रसेन चौक स्टेशन रोड दुर्ग के भारतीय स्टेट बैंक एसएमई में ब्रांच मैनेजर के पद पर पदस्थ हैं. 24 जनवरी को ब्रांच मैनेजर के मोबाईल पर 7409153379 से कॉल आया. उसने स्वयं को कैलाश मध्यानी पार्टनर वेंकटेश मोटर्स का मालिक बताते हुए आरटीजीएस करने की बात कही.

ठग ने जो ई-मेल आईडी बैंक में भेजी थी वह उक्त उपभोक्ता कैलाश मध्यानी जैसी ही थी, जिससे बैंक मैनेजर कंफ्यूज हो गया. ठग ने मैनेजर से फोन में बातचीत कर कुछ डिटेल भेजी और तत्काल पैसे ट्रांसफर करने कहा.
बैंक मैनेजर ने फोन करने वाले ठग को ग्राहक समझकर उसके द्वारा बताएं गए अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दिए.

बाद में जब ग्राहक आया और पुनः आरटीजीएस करने की बात कही, तब मैनेजर ने बताया कि आरटीजीएस तो कर दिया गया है, ये सुनते ही बैंक मैनेजर के होश उड़ गए और उन्होंने बाद में जब जांच की तब उन्हें अपने ठगे जाने का अहसास हुआ और फिर उन्होंने इस मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई.

">
Share: