आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते एक गिरफ्तार, 2.9 लाख कैश जब्त

अजयरविन्द नामदेव, शहडोल। आईपीएल मैच शुरू होते ही शहडोल में आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाने का कारोबार भी तेजी से शुरू हो गया है। शहडोल पुलिस ने आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाते एक सटोरिये को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 2.94 लाख रुपए कैश जब्त किया गया है।

इसे भी पढ़ेः  पांच हजार रुपए रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार, नामांतरण के लिए मांगी थी रकम

साथ ही 1 कलर टीवी, 4 मोबाइल, सेटअप बॉक्स जब्त किया है। जब्त सामान की कुल कीमत 6 लाख रुपए से अधिक है। सट्टे का मुख्य सरगना क्रांति अब भी फरार है।

इसे भी पढ़ेः  आत्महत्या करने ट्रेन के सामने खड़ी हो गई युवती, मौत से खेलकर ऑटो चालक ने चंद सेकेंड में इस तरह बचाई जान, देखिए वीडियो
पुलिस के मुताबिक आईपीएल मैच शुरू होते ही जिले में आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। सूचना के आधार पर शहडोल कोतवाली पुलिस ने के घरौला मोहल्ला निवासी राकेश उर्फ लालवा के घऱ छापामार कार्रवाई की। पर चेन्नई सुपर किंग्स व कोलकत्ता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले मैच पर सट्टा लगाया जा रहा था। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पकड़े गए ललुआ के पास से पुलिस ने 2 लाख 94 हैजार रुपए कैश और 1 कलर टीवी, 4 मोबाइल, सेटअप बॉक्स जब्त किया गया है। नकद और जब्त सामान की कीमत 6 लाख रुपए से अधिक है। मुख्य सरगना अब भी फरार है।

इसे भी पढ़ेः  बड़ी खबर: बर्थडे पार्टी में बुलाकर महिला कांस्टेबल से गैंगरेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती, 2 गिरफ्तार

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।