छत्तीसगढ़ के इस बीजेपी नेता की कार को आरटीओ ने दिया अनोखा नंबर, आगे और पीछे अलग-अलग ?

मनोज यादव, कोरबा. गैरेज में बनने के लिए एक ऐसा कार आई जिसके आगे और पीछे अलग-अलग नंबर लिखा हुआ था. लोगों की सूचना पर पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस को कार के अंदर तीसरा नंबर प्लेट मिला, जिसमें जिला मंत्री भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा लिखा है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

मानिकपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत मुड़ापार बाईपास के समीप स्थित गैरेज में खड़ी सफेद रंग की कार के नंबर प्लेट पर लोगों की नजर पड़ी. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आगे के नंबर प्लेट पर सीजी 12 एएम 2200 तो पिछले प्लेट पर सीजी 04 केजे 0754 नम्बर अंकित था. वहीं कार के अंदर एक और नंबर प्लेट था, जिस पर पर सीजी 04 केजे 0754 नम्बर अंकित होने के साथ जिला मंत्री भारतीय जनता पार्टी,पिछड़ा वर्ग मोर्चा लिखा हुआ मिला. पुलिस ने इस संबंध में गैरेज के कर्मचारियों से पछताछ की, जिसमें गाड़ी को कुछ दिन पूर्व गैरेज लाने की जानकारी मिली. वहीं पुलिस कार्यवाही की भनक लगते ही वाहन मालिक और गैरेज संचालक फरार हो गए.

मानिकपुर चौकी प्रभारी राजेश चन्द्रवँशी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधों पर अंकुश लगाने सिक्योर सिटी के तहत एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में जांच अभियान के दौरान ऑटो डील गैरेज और संदिग्ध जगहों पर पुलिस दबिश दे रही है. टीपी नगर बुधवारी बायपास मार्ग पर एक गैरेज पर एक कार में ही दो नंबर मिले हैं.  वाहन मालिक मौके से फरार है. मामले की जांच की जा रही है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।