तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पेड़ से टकराई, एक की मौत, चार गंभीर

अटल शुक्ला, सीधी। जिले में सड़क हादसे में एक की मौत हो गई है। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीधी जिला अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां से रेफर कर दिया गया है। हादसा बरगवां के पास हुई है।

जानकारी के मुताबिक बरगवां से होकर एक कार गुजर रही थी। तेज रफ्तार होने के कारण कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में ही जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। हालत गंभीर होने के कारण घायलों में 2 को जबलपुर और एक को नागपुर रेफर कर दिया गया। वहीं एक का इलाज जिला अस्पताल में ही चल रहा है। हालांकि अभी तक सिर्फ कार का नंबर बस पता चल पाया है। कार में किन व्यक्तियों को चोटे आई है, वह भी स्पष्ट नहीं है।

2 दिन पहले पिकअप पलटने से 45 यात्री हो गए थे गंभीर

बता दें कि सीधी जिले में इस समय सड़क हादसों की संख्या बढ़ती हुई नजर आ रही है। 2 दिन पहले ही सीधी के बहरी में पिकअप के पलट जाने से देवी दर्शन के लिए जा रहे लगभग 45 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।