Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

एक सिरफिरे आशिक ने शनिवार को तड़के एकतरफा प्यार के चक्कर में युवती संग परिजनों को पेट्रोल डालकर जला दिया. इसके बाद स्वयं आत्मदाह भी कर ली. बताया जा रहा है कि युवक लड़की पर लगातार शादी के लिए दबाव बना रहा था. जब युवती ने शादी से मना किया तो सिरफिरे ने लड़की और उनके घर वालों को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया.

पूरा मामला गोंडा जिले के मोतीगंज थानाक्षेत्र के अचलपुर गांव का है. एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे प्रेमी ने शनिवार को युवती संग परिजनों को पेट्रोल डालकर जला दिया. फिर खुदकुशी कर ली. गोंडा के पुलिस उपाधीक्षक लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि अचलपुर गांव के रहने वाले रामनाथ की 18 वर्षीय बेटी नंदनी पर सिरफिरा शादी का दबाव बना रहा था. शादी के लिए जब उसे मना कर दिया गया तो सिरफिरे आशिक विमल ने पहले रामनाथ, नंदनी महेश और नर्मिला पर पेट्रोल छिड़क कर चारों को जला दिया फिर स्वयं भी आत्मदाह कर ली.

इसे भी पढ़ें – अंधविश्वास : सांप ने महिला को डसा, घर वालों ने डॉक्टर के पास न ले जाकर ले गए झाड़-फूंक कराने, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

एसपी ने बताया कि आग से झुलसे चारों लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उनका इलाज जारी है. जबकि मृतक विमल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस गहन तफ्तीश में जुटी है. वहीं इस घटना के बाद गांव में हडकंप मच गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

">
Share: