वनप्लस नॉर्ड 2 का नया एडिशन इतने रुपए में होगा उपलब्ध, मुफ्त में मिलेगा फोन का ये पार्ट …

दिल्ली. स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने सोमवार को वनप्लस नॉर्ड 2 पैक-मैन संस्करण (12 जीबी प्लस 256 जीबी) के एक विशेष संस्करण की घोषणा की है. यह फोन आकर्षक छूट के साथ मंगलवार को भारत में 37,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन एडीशन स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन फोन हॉल्डर मुफ्त में मिलेगा.

Oneplus के संस्थापक पीट लाीउ ने कहा कि “वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन संस्करण उन सभी अविश्वसनीय विशेषताओं के साथ आता है, जो हमारे समुदाय को नियमित नॉर्ड 2 के बारे में पसंद थी. यूरोप एस.ए.एस के सहयोग से विकसित डिवाइस में पीछे की तरफ 50 एमपी एआई ट्रिपल कैमरा है, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) के साथ आता है और एक सोनी आईएमएक्स766 सेंसर है जो मूल वनप्लस नॉर्ड की तुलना में 56 प्रतिशत अधिक लाईट कैप्चर करने में सक्षम है.

इसे भी पढ़ें – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का करेंगे लोकार्पण, सुखोई, मिराज, जगुआर दिखाएंगे अपना करतब … 

इसका कैमरा सिस्टम वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन एडिशन के मीडिया टेक डाइमेंशन 1200-एआई चिपसेट द्वारा संचालित एआई-असिस्टेड सॉफ्टवेयर के साथ मिलकर काम करता है. वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन संस्करण, वनप्लस नॉर्ड 2 के डिजाइन को दोहरे फिल्म रियर कवर के साथ दोनों ब्रांडों के डिजाइन सौंदर्यशास्त्र की विशेषता के साथ फिर से तैयार करता है.

इसे भी पढ़ें – क्या आपको भी खरीदना है नया स्मार्टफोन, तो 7 हजार से कम में मिलेगा ये 4G फोन, 5000mAh की है बैटरी … 

कंपनी ने सूचित किया है कि डिवाइस पर अन्य पैक-मैन सामग्री में एक कस्टम कैमरा फिल्टर, कस्टम एनिमेशन और गेम पैक-मैन 256 प्री-इंस्टॉल शामिल है. ताकि उपयोगकर्ता तुरंत उच्च स्कोर का पीछा करना शुरू कर सकें. फ्लैगशिप Oneplus 9 सीरीज की तरह, Oneplus नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन एडिशन में 4500 एमएएच की बड़ी डुअल सेल बैटरी है जिसे सिर्फ 30 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है.

Oneplus नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन संस्करण में 90 हट्रज फ्ल्युड एमोएलईडी डिस्प्ले, दो 5जी सिम कार्ड स्लॉट और ऑक्सीजनओएस 11.3 के साथ पहले से इंस्टॉल आता है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!