25 हजार रुपए से कम की कीमत वाले ये दो धांसू फोन आज होंगे लॉंच…

नई दिल्ली. आज शाम करीब 7 बजे ओप्पो भारत में दो धांसू फोन लॉंच करने जा रहा है. ये दोनो फोन Oppo F17 सीरीज के है. इस सीरीज के तहत कंपनी दो हैंडसेट- ओप्पो F17 और F17 प्रो लॉन्च करने वाली है. तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओप्पो F17 सीरीज मिड-रेंज में शानदार स्पेसिफिकेशन्स और फीचर ऑफर करने वाली है. ओप्पो F17 सीरीज की कीमत क्या होगी इस बारे में कंपनी ने कोई खास जानकारी नहीं दी है, लेकिन इशारा जरूर किया है कि दोनों फोन 25 हजार रुपये से कम की कीमत में आएंगे, जिसे मध्यमवर्गी परिवार इसे आसानी से खरीद सके. (यहां क्लिक कर देखे वीडियो)

ये हो सकते है खास फिचर

ओप्पो F17 प्रो में 6.43 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.यह डिस्प्ले एचडी+ रेजॉलूशन के साथ आएगा. फोटोग्रफी के लिए इस फोन में आपको 6 कैमरे मिलेंगे जिसमें बैक पैनल के चार और फ्रंट के दो कैमरे शामिल हैं. नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट्स की मानें तो फोन नें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए जा सकते हैं. सेल्फी के लिए फोन में आपको डेप्थ सेंसर के साथ एक 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है. बैटरी की बात करें तो ओप्पो F17 प्रो में 30 वॉट VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 सपॉर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है. फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो P95 चिपसेट मिल सकता है.

ओप्पो F17 में मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स

ओप्पो F17 में आपको 6.44 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है जो वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगा. फोन में फटॉग्रफी के लिए क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसमें 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस होने की बात कही जा रही है. रियर में मौजूद बाकी दोनों कैमरे किन स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएंगे इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है. यह फोन 6जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज और स्नैपड्रैगन 662 SoC प्रोसेसर के साथ आ सकता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 30 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 4000mAh की बैटरी मिल सकती है.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।