Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

चंडीगढ़, पंजाब। संगरूर लोकसभा उपचुनाव के लिए 23 जून को वोट डाले जाने हैं. आज प्रचार का आखिरी दिन है. इधर दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार के लिए पंजाब आए. रोड शो के दौरान भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल का अंदाज देख विरोधी नाराज हो गए.

दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान अरविंद केजरीवाल तो गाड़ी के सनरूफ में खड़े हैं. वहीं CM मान इसी गाड़ी की खिड़की पर लटके हुए हैं, जिन्हें गिरने से बचाने के लिए सिक्योरिटी गार्ड ने भी पीछे से सहारा दिया हुआ है. प्रचार की यह फोटो और वीडियो सामने आते ही विरोधियों ने तंज कसने शुरू कर दिए.

कांग्रेस ने ट्वीट कर भगवंत मान को कहा केजरीवाल का बॉडीगार्ड

पंजाब कांग्रेस ने केजरीवाल और भगवंत मान की फोटो साझा करते हुए कहा कि केजरीवाल के साथ नए बॉडीगार्ड भगवंत मान जी हैं. आज से पहले पंजाब का कोई मुख्यमंत्री इतना नीचे नहीं लगा. कांग्रेस ने सवाल उठाया कि क्या पंजाब के असली मुख्यमंत्री के आने पर भगवंत मान जी ने कुर्सी बदल ली.

ये भी पढ़ें: भ्रष्टाचार के आरोप में सीनियर IAS अफसर गिरफ्तार, सीवरेज बोर्ड में रहते हुए 7 करोड़ के प्रोजेक्ट में 1 फीसदी कमीशन की मांग की थी, ले चुके थे पहली किश्त

शिरोमणि अकाली दल और बीजेपी ने भी कसा तंज

शिरोमणि अकाली दल ने भी सीएम भगवंत मान की यह तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि एक फोटो हजार शब्दों से बेहतर है. उन्होंने लिखा कि एक फोटो से पंजाबियों को सब कुछ क्लीयर हो गया. वहीं पंजाब विधानसभा में विपक्षी दल नेता प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि फोटो देख समझ आता है कि मुख्यमंत्री कौन है और संतरी कौन है? इसके अलावा पंजाब भाजपा के महासचिव सुभाष शर्मा ने भी फोटो शेयर कर निशाना साधा. पंजाब में कांग्रेस विधायक सुखपाल खैहरा ने कहा कि इस तस्वीर से साफ हो जाता है कि पंजाब केजरीवाल जैसे बाहर के लोगों की तरफ से चलाया जा रहा है.