पाकिस्तान के सरकारी विभाग ने अपने कब्जे वाले कश्मीर को बताया भारत का हिस्सा, लोगों के मजे लेने के बाद हटाया नक्शा 

 दिल्ली। पाकिस्तान की सरकार और सरकार के कामकाज का भगवान ही मालिक है। कभी पाकिस्तान की सरकार भैंस बेचकर पैसे कमाने का आइडिया खोजती है तो कभी गधे बेचकर खजाना भरने का प्लान बनाती है। अब पाकिस्तान के सरकारी महकमे के कारनामे से एक बार फिर इसकी छीछालेदर हो गई है।
दरअसल, पाकिस्तान की एक सरकारी वेबसाइट में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर यानि पीओके को भारत का हिस्सा बताया गया। वेबसाइट में ये नक्शा काफी दिनो से शो होता रहा। अब जानकारी सामने आने के बाद पाकिस्तान की जमकर किरकिरी हो रही है। लोगों ने पाकिस्तान की हरकत पर खूब मजे लिये और सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का खूब मजाक उड़ाया। यह बात पता चलने के बाद खिसियाए पाकिस्तान ने आखिरकार इसे वेबसाइट से हटा दिया है।
दरअसल, पाकिस्तान सरकार ने कोरोना वायरस की जानकारी देने के लिए एक वेबसाइट बनाई थी। इस वेबसाइट पर ग्राफिक के आधार पर कोरोना संक्रमण की जानकारी देने वाले हिस्से में दिखाया जा रहा था कि पीओके भारत का हिस्सा है। इसकी जानकारी जैसे ही भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स को हुई उन्होंने पाकिस्तान की इस चूक का खूब मजाक उड़ाया। इसके बाद पाकिस्तान सरकार हरकत में आई और अपनी गलती दुरुस्त की।
loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।