‘जय हिन्द’ ट्वीट पर प्रियंका चोपड़ा से भरी सभा में भिड़ी पाकिस्तानी लड़की, प्रियंका ने भी दिया करारा जवाब…

नई दिल्ली। बालाकोट में भारतीय वायुसेना के हमले पर प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट में जय हिन्द कहते हुए भारतीय सेना को सलाम किया था. संयुक्त राष्ट्र की सद्भावना दूत प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट ने पाकिस्तानी फैन को बहुत परेशान किया है, और अमरीका में आयोजित कार्यक्रम में उनसे आखिर पूछ ही लिया कि सद्भावना दूत के तौर पर क्या आपको यह शोभा देता है. प्रियंका चोपड़ा ने करारा जवाब देकर न केवल पाकिस्तानी लड़की को चुप करा दिया, बल्कि तमाम भारतीयों का दिल भी जीत लिया.

प्रियंका के इस जवाब के वायरल होते ही पाकिस्तानी लड़की ने ट्विटर के जरिए प्रियंका पर फिर से हमला किया है. पाकिस्तानी लड़की आयशा मलिक ने ट्विटर पर अपना परिचय देते हुए कहा कि मैं ही वह लड़की हूं जिसे पर प्रियंका चिल्लाई थी. प्रियंका को यह कहते हुए सुनना बहुत कठिन था. हम पड़ोसी है और एक-दूसरे के प्रति प्यार अपने प्रधानमंत्री तक पहुंचाएं, जबकि भारत और पाकिस्तान दोनों खतरे में है. लेकिन प्रियंका न्यूक्लियर युद्ध को समर्थन करते हुए ट्वीट कर रही है.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।