VIDEO: पाकिस्तानी दारोगा को ‘दिलबर दिलबर’ गाने पर डांस करना पड़ा भारी, सस्पेंड के बाद फिर सस्पेंड…

कराची। पाकिस्तान में तमाम बंदिशों के बावजूद वहां के लोग बॉलीवुड की फिल्मों के मुरीद हैं. बॉलीवुड के सुपर स्टार्स पाकिस्तान के घर-घर में जाने-पहचाने नाम हैं. हिन्दी फिल्मों के गाने भी पाकिस्तान में खूब सुने जाते हैं, लेकिन पाकिस्तान के एक दारोगा जी को बॉलीवुड के गाने पर डांस करना भारी पड़ गया. उनको दोबारा निलंबित कर दिया गया. 

पाकिस्तानी दारोगा फिर सस्पेंड

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तान के एक दरोगा जी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉलीवुड के ”दिलबर दिलबर’ गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो उस वक्त का है, जब दरोगा जी का निलंबन खत्म होने के बाद ड्यूटी पर बहाली हुई थी. वे काफी खुश थे, लेकिन बहुत जल्द ही उनकी ये खुशी गम में बदल गई.

जैसे ही ये वायरल वीडियो पुलिस के आला अफसरों तक पहुंचा उन्होंने दरोगा जी की क्लास लेने में जरा भी देरी नहीं की, और कार्रवाई करते हुए तत्काल प्रभाव से दरोगा को दोबारा सस्पेंड कर दिया. सबसे दिलचस्प तो ये है कि जिन दोस्तों की वजह से दरोगा जी पहली बार सस्पेंड हुए थे, वही दोस्त और साथी दूसरी बार भी उनके निलंबन का कारण बने. क्योंकि ये पार्टी उन्हीं के आयोजित की थी.

पाकिस्तान के समाचार पत्र ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ के मुताबिक, सब-इंस्पेक्टर का नाम आबिद शाह (Aabid Shah) है, जो कराची के लियाकताबाद पुलिस स्टेशन में तैनात हैं. आप आबिद शाह को सादे कपड़ों में अपने दोस्तों के साथ बॉलीवुड के हिट गाने ‘दिलबर, दिलबर, होश न खबर है’ पर डांस करते देख सकते हैं. आबिद को क्या पता था कि दोस्तों संग डांस करना उनके दोबारा निलंबन का कारण बन जाएगा. 

देखें वीडियो-

 

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।