रेस्टॉरेंट से भी टेस्टी घर में बनाएं पनीर करी, देंखे Video…

रायपुर. पनीर की सब्जी में करी यानी ग्रेवी का ही सबसे अहम रोल है. पनीर करी में यदि करी स्वादिष्ट हो तो सब्जी में चार-चांद लग जाते है और खाने वाले अपनी ऊंगलियां तक चबा जाते है.

आज हम आपको पनीर करी रेस्टॉरेंट से भी स्वादिष्ट बनाने के टिप्स के बारे में बताते है. इसे आप कोरोनाकाल में अपने घर में ही बनाकर ट्राय करें. इस वीडियो में कुछ खास ट्रिक्स भी बताएं गए है, जिससे पनीर करी का पनीर अगले दिन भी नरम रहेगा.

तो चलिएं बिना देरी किए आपको इस स्वादिष्ट सब्जी का वीडियो दिखाते है. आप भी इस वीडियो को पूरा देखे और अपने घर में ही पनीर करी की ये सब्जी ट्राय करें और अपने परिजनों को स्वादिष्ट व्यंजन खिलाएं

इंडियन वेजिटेरियन फूड के बारे में सोचते ही तुरंत एक टेस्टी पनीर व्यंजन के बारे में सोचना शुरू कर देते, है ना? ना केवल पनीर वेजिटेरियन के लिए प्रोटीन का रिच सोर्स है, बल्कि इसकी बहुमुखी प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है. और अगर आप भी एक अल्टीमेट पनीर- लवर हैं, तो आपने कई पनीर भारतीय व्यंजनों की कोशिश की होगी, लेकिन अभी भी कई व्यंजनों में छिपे हुए रत्न हैं जिन्हें अभी तक खोजा जाना बाकी है.

आप खाने-पीने के शौकीन हैं? तो ये खबरें जरूर पढ़े

1.      Video: रेस्टॉरेंट स्टाइल में घर पर ही ऐसे बनाए पनीर टिक्का मसाला

2.      Bombay Masala Toast Sandwich ऐसे बनाएं, देंखे Video

 

मनोरंजन की खबरें पढ़ने यहां Click करें

  1. Katrina का डीप नेक आउटफिट देख परेशान हुए Salman Khan, देंखे Video
  2. बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा रही रश्मि देसाई, बिकिनी फोटो देख फैंस के उड़े होश…

 

 

  1. मुथैया मुरलीधरन को आई ये प्रॉब्लम, अस्पताल में भर्ती…
  2. IPL सीजन-14: चेन्नई के सुपरकिंग्स से टकराएंगे राजस्थान के रॉयल्स, इसलिए खास है ये मुकाबला

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।