Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर Pankaj Tripathi ने अपनी 17वीं शादी की सालगिरह पर पत्नी मृदुला के साथ काफी साल पुरानी रोमांटिक तस्वीर शेयर किया हैं. फोटो में उनका और उनकी वाइफ का अंदाज देखने लायक है. थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए Pankaj Tripathi ने एक खास केप्शन भी लिखा है.

बता दें कि पंकज ने पत्नी के साथ थ्रोबैक फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ’17 साल हो गए हैं हमें परिणय सूत्र में बंधे. सुखद यात्रा की कुछ यादें. धन्यवाद.’

https://www.instagram.com/p/CYwlvu2pMdD/

इसे भी पढ़ें – Parineeti Chopra की शादी को लेकर Karan Johar ने खुलासा, देखिए वीडियो … 

सेलेब्स ने दी बधाई

जैसे ही एक्टर ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, वैसे ही उन्हें बॉलीवुड सेलेब्स की तरफ से बधाई संदेश मिलने लगे. पंकज की पड़ोसी अर्चना पूरन सिंह ने भी उन्हें बधाई देते हुए लिखा कि ‘बहुत-बहुत बधाई मृदुला और पंकज.’

https://www.instagram.com/p/CV3T8IyM03b/

इसे भी पढ़ें – सिद्धार्थ मल्होत्रा को कियारा आडवाणी ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, वायरल हो रहा पोस्ट … 

इन सेलेब्स ने भी दी बधाई

फिल्म ’83’ में उनके को- एक्टर रहे दिनकर शर्मा ने भी बधाई देते हुए लिखा कि ‘धिक्क ताना धिक्क ताना धिक्क ताना … धिक्क-धिक्क-ताना’ खूबसूरत जोड़े को ढेर सारी बधाइयां. इसके अलावा अनुराग कश्यप ने बधाई देते हुए लिखा कि ‘वाह बधाई.’ सलोनी, योगेश त्रिपाठी, स्वाति सेमवाल, सिद्धांत चतुर्वेदी, रसिका दुगल, फ्लोरा सैनी जैसे दूसरे सेलेब्स ने भी पंकज को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं.

https://www.instagram.com/p/CQticOnMzC_/

पंकज ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब वह बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे. तब घर की पूरी जिम्मेदीरी उनकी पत्नी ने संभाला था. इसलिए मैं उसे घर का मर्द कहता हूं. पंकज आगे बताते हैं कि मेरी पत्नी एक योग्य शिक्षिका हैं. उन्हें मुंबई में नौकरी मिल गई. जबकि उस वक्त मैं मुंबई शहर में दूसरे कलाकार की तरह स्ट्रगल कर रहा था. बता दें कि पंकज और मृदुला की एक 15 साल की बेटी है. जिसका नाम आशी है.

">
Share: