पारस और रुबीना का नया गाना ‘गलत’ हुआ रिलीज, कमाल की है दोनों की एक्टिंग …

मुंबई. बिग बॉस फेम टीवी एक्टर पारस छाबड़ा और रुबीना दिलैक का नया सॉन्ग गलत मंगलवार को रिलीज हो गया है. इस गाने को VYRL ऑरिजनल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. कुछ की घंटे में गाने को तकरीबन 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 3 मिनट 55 सेकेंड का ये गाना मोहब्बत और दगाबाजी की कहानी सुनाता है. इसे लाखों फैन्स ने लाइक करके कॉमेंट बॉक्स में इसके बारे में पॉजिटिव रिएक्शन्स भी दिए हैं.

<
Close Button

इस गाने को राज फतेहपुर ने लिखा है और असीस कौर ने इसमें आवाज दी है. रुबीना दिलैक ने अपने ट्विटर हैंडल से म्यूजिक वीडियो का लिंक शेयर किया है. इस गाने के लिरिक्स से लेकर म्यूजिक तक, सब कुछ ध्यान खींचने वाला है और रुबीना-पारस का काम भी कमाल का है.

इस गाने में रुबीना दिलैक काफी स्लिम और स्टाइलिश न्यूली वेड के किरदार में नजर आई हैं, जिसका पति पारस छाबड़ा उसे धोखा दे रहा है. हालांकि समय रहते रुबीना, पारस की साजिश को पकड़ लेती है. इस गाना को पंजाब के मोहाली में शूट किया गया है.

इसके पहले पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का एक म्यूजिक वीडियो आया था, जिसका नाम रंग लागेया है. वहीं रुबीना दिलैक का भी पति अभिनव शुक्ला संग एक म्यूजिक वीडियो आया था. जिसका नाम मरजानिया था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।