पार्किंग की समस्या ने बढ़ाई व्यापारियों की परेशानी, थाने में दिया शिकायत पत्र

रायपुर। राजधानी के गोल बाजार में लोगों की लापरवाही के कारण पार्किंग व्यवास्था पूरी तरह से चरमरा गई है. जिसको लेकर समस्त जवाहर बाजार व्यापारी संघ ने गोल बाजार थाना प्रभारी को पत्र लेकर इसकी शिकायत की है और वाहनों को व्यवस्थित करवाने एवं कार्रवाई की अपील की है. संघ ने इसकी प्रतिलिपि जोन कमिश्नर, रायपुर नगर निगम, जनरल मैनेजर स्मार्ट सीटी को भी दी है.

इसे भी पढे़ं : फिल्म ‘Shehzada’ में साथ नजर आएंगे कार्तिक और कृति, अगले साल होगी रिलीज … 

पत्र में लिखा गया है कि ‘हम जवाहर बाजार मार्केट के व्यापारी हैं, जवाहर बाजार  गाड़ी पार्किंग की व्यवस्था चरमरा गई है. सामान्य जनता कहीं भी वाहनों को अनुचित स्थानों में एवं पैदल पाथ में खड़ी कर चले जाते हैं. पार्किंग नीचे होते हुए भी लोग पार्किंग नीचे नहीं लगाते हैं. वाहन सुबह से शाम तक खड़ रहता है. जिससे ट्रैफिक जाम की स्थिति बन जाती है.

व्यापारियों के समझाने पर वाहन चालक गाली-गलौच और धमकी देने लगते हैं. जिससे सामान्य जनता और व्यापारियों को समस्या हो रही है. कुछ व्यापारी तो इन सबके कारण बोहनी तक नहीं कर पा रहे हैं. महोदय से आग्रह है कि समस्या का निराकरण कर त्वरित कार्यवाही करें.’

इस दौरान कैलाश सचदेव, कमल जैन ,सुशील कृस्नानी,राजेश वेधानी गौरव ,दिलीप गुड्डू सहित समस्त व्यापारी मोजूद रहे.

 

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।