भाजपा – कांग्रेस धन्ना सेठों की पार्टी, दोनों ने झूठे वादे किए, हम नहीं करते इसलिए घोषणा-पत्र नहीं बनाए, हमें एक बार मौका दें – मायावती

रवि गोयल, जांजगीर-चांपा. बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को जांजगीर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सिर्फ जुमलों की सरकार है. झूठ वादे के सिवाय कुछ नहीं किया. इस मामले में कांग्रेस पार्टी भी कही पीछे नहीं हैं.

जिस तरह झूठे वादे से कांग्रेस सत्ता से बाहर हुई थी, ठीस उसी तरह अब बीजेपी की बारी है. आप लोगों ने विश्वास कर बीजेपी को मौका दिया था, लेकिन वह झूठे निकले. आपके सामने बसपा एक अच्छा विकल्प है. हमें एक बार मौका दें. बीजेपी और कांग्रेस पार्टी धन्ना सेठों की पार्टी हैं. मंच से मायावती ने बसपा प्रत्याशी दाऊराम रत्नाकर को मौका देने की से अपील की.

बसपा सुप्रीमो ने हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकारी ने खजाने का जमकर दुरुपयोग किया है. बीजेपी और कांग्रेस सरकार ने दलितों के साथ अन्याय किया है. इनकी सरकार में आरक्षण का लाभ नही मिल रहा है. इनकी सरकार में मुस्लिम समाज की भी हालत खराब कर दी है. केंद्र सरकार की नोटबंदी और जीएसटी से देश को भारी नुकसान हुआ है.

कांग्रेस के बोफोर्स और बीजेपी के राफेल मामला सामने आये है. दोनों पार्टियां एक जैसी है. दोनों पार्टी की सरकार विफल साबित हुई है. सरकार विपक्ष के खिलाफ षड्यंत्र कर रही हैं. इसके लिए सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है. शाम, दाम, दंड व भेद का उपयोग कर रही है.

केंद्र सरकार मीडिया का उपयोग कर जनता को गुमराह कर रही है. सभी पार्टी का घोषणा पत्र झूठ साबित हुआ है, इसलिए हमारी पार्टी ने घोषणा पत्र नहीं बनाया. सबका साथ सबका विकास केवल जुमलेबाजी है. हमारी पार्टी बोलने में नहीं करने में विश्वास करती है. कांग्रेस ने वोटरों को लुभाने के लिए न्याय योजना बनाई है. न्यूनतम आय योजना से गरीबों को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

कांग्रेस पार्टी दिल्ली अभी बहुत दूर है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार पहले यहां की गरीब को हर महीने 6 हजार दें. नौकरी के लिए झूठे वादे किये गए. मायावती ने छत्तीसगढ़ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी तक गरीबों को नौकरी नहीं मिली है.

बता दें कि मायावती को देखने दूर-दूर से लोग पहुंचे हुए थे. सभा में चारों तरफ नीला झंडा दिखाई दे रहा था. इस चुनावी सभा में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्रा, जेसीसीजे प्रमुख अजीत जोगी, अमित जोगी, ऋचा जोगी, धरमजीत सिंह सहित छत्तीसगढ़ के तमाम बड़े नेता मंच पर मौजूद रहे.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।