घरवाली-बाहरवाली के चक्कर में घनचक्कर बना ये एक्टर

मुंबई. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की मच अवेटेड फिल्म पति, पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh Trailer) का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है. इस फिल्म की स्टोरीलाइन पुरानी वाली फिल्म (साल 1978 में रिलीज हुई फिल्म पति, पत्नी और वो) से ली गई है, लिहाजा फिल्म को लेकर सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया है.

देखिए पति, पत्नी और वो फिल्म का ट्रेलर

पति, पत्नी और वो फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर पति-पत्नी के किरदार में हैं और अनन्या पांडे बाहरवाली के रोल में नजर आ रही हैं. अपारशक्ति खुराना सपोर्टिंग रोल में हैं. कार्तिक, भूमि और अनन्या के फैंस जहां इस फिल्म को सुपरहिट बता रहे हैं, तो वहीं कई यूजर्स फिल्म की खुलकर आलोचना कर रहे हैं. इन यूजर्स का कहना है कि फिल्म रीमेक है. 70, 80, 90 के दशक की घिसी-पिटी स्टोरीलाइन पर है. यहां तक कि फिल्म में दो पुराने गानों (अंखियों से गोली मारे और धीमे-धीमे) का भी इस्तेमाल किया गया है.

पति, पत्नी और वो फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है. यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लखनऊ में हुई है. मुदस्सर अजीज ने इसका निर्देशन किया है. गौरतलब है कि पति, पत्नी और वो फिल्म साल 1978 में इसी नाम से रिलीज हुई संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की फिल्म की रीमेक है. कार्तिक के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो इस समय उनके पास कई बड़े बजट की फिल्में हैं. अगले साल वह ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ में नजर आएंगे.

 

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।