10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पटवारी पकड़ाया, लोकायुक्त ने की कार्रवाई

बालाघाट। मध्य प्रदेश में लगातार भ्रष्ट अधिकारी और कर्मचारियों पर गाज गिर रही है. लोकायुक्त की टीम प्रदेश के किसी न किसी जिले में रोजाना अधिकारियों को रिश्वत की रकम लेते हुए गिरफ्तार कर रही है. इसी कड़ी में बालाघाट जिले में लोकायुक्त की टीम ने एक पटवारी को 10 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है.

लोकायुक्त निरीक्षक स्वप्निल दास ने बताया कि जबलपुर निवासी प्राथी अभय मेश्राम की बालाघाट के गायखुरी में जमीन है. उसके माता-पिता की मौत के बाद प्राथी ने फौती कटवाने व जमीन नामातंरण के लिए पटवारी के पास आवेदन दिया था. इस कार्य को करने के लिए पटवारी ने 20 हजार रुपए की मांग की थी. जिसके बाद प्राथी ने लोकायुक्त जबलपुर पुलिस को इसकी शिकायत की थी.

इसे भी पढ़ें ः लालच बुरी बला है! मर्सिडीज खरीदने का सपना रह गया अधूरा, 3 लाख बचत के चक्कर में गवाएं 67 लाख

लोकायुक्त निरीक्षक स्वप्निल दास ने बताया कि उनके साथ पहुंची 7 सदस्यीय टीम ने यह कार्रवाई की है. शिकायतकर्ता ने रिश्वत की पहली किश्त 10 हजार रुपए पटवारी शैलेन्द्र हरिनखेड़े को देने पहुंचा था. जहां पटवारी को रंगे हाथों पकड़ा गया है. पुलिस अब उसके साथ पटवारी के आर्थिक आमदानी की जांच करेगी. ताकि आय से अधिक संपत्ति मामले में खुलासा हो सके.

इसे भी पढ़ें ः स्कूल खुलने पर पढ़ाई करने पहुंचा बंदरों का दल, प्रिंसिपल की ही ले ली क्लास, देखिए वीडियो

 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।