चुनाव में वोट मांगने पहुंचे विधायक से जनता ने मांगा 5 साल का हिसाब फिर जमकर पीटा

दिल्ली। नेता अक्सर अपने झूठे वादों को लेकर जनता के निशाने पर रहते हैं। चुनाव जीतने के बाद जनता की सुध ना लेना कितना भारी पड़ जाता है। इसका नमूना बिहार के वैशाली जिले में देखने को मिला।

दरअसल, बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सभी पार्टियों की चुनावी तैयारियां भी जोरों पर हैं। चुनावों के मद्देनजर सभी पार्टियों के नेता, विधायक अपने-अपने इलाकों के दौरे में लग गए हैं। ऐसे ही एक विधायक जी जब सालों बाद वोट मांगने इलाके में पहुंचे तो जनता ने पहले तो विधायक जी से पांच साल के काम का हिसाब मांगा फिर संतोषजनक जवाब नहीं देने पर उनको जमकर पीटा।

जानकारी के मुताबिक वैशाली जिले के महनार में राज्य की सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड के विधायक उमेश कुशवाहा अपने समर्थकों के साथ प्रचार-प्रसार के लिए चकेशों गांव पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद विधायक जी आगामी पांच साल के लिए कोई वादा करते, उससे पहले ही वहां मौजूद गांव के लोगों ने उनसे पिछले पांच साल का हिसाब किताब मांग लिया। विधायक जी जब कोई जवाब नहीं दे पाए तो लोगों ने उनकी जमकर पिटाई की और कपड़े फाड़ डाले।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।