मासूम बच्ची से दुष्कर्म के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, फांसी की सजा दिलाने के लिए निकाली रैली

पुरुषोत्तम पात्र, गरियाबन्द। निर्भया के मामले में उधर 8 जुलाई को कोर्ट में सुनवाई हो रही थी, इधर उसी दिन जिले में मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस जेल दाखिला करवा रही थी. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मासूम के गुनहगार को फांसी की सजा देने की मांग कर रैली निकाल एसपी को ज्ञापन सौंपा है.

Close Button

गरियाबन्द थाना में 7 जुलाई को साढ़े 5 साल की मासूम को लेकर परिजन थाने पहुंचे थे, दो दिन पहले ही आरोपी ने शाम को मासूम को बहला-फुसला कर गांव के बाहर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. उस वक्त बच्ची को भी पता नहीं था कि उसके साथ क्या हो रहा है.

दो दिन बाद असहनीय पीड़ा हुई तो बच्ची ने परिजनों को इसकी जानकारी दी. परिजन सिटी कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया. हरकत में आई पुलिस ने आधी रात को गांव से आरोपी बेद ब्यास यादव को पकड़ लाई और 8 जुलाई को जेल भेज दिया.

सड़क पर उतरे लोग

मामले को लेकर आक्रोशित राजिम क्षेत्र के 10-12 गांव के करीबन 200 देवांगन समाज के सदस्य और आम लोग गांधी मैदान पर एकत्र हुए. यहां से आरोपी को फांसी की सजा की मांग को लेकर नारेबाजी करते हुए संयुक्त जिला कार्यालय पहुंचे, जहां एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।