ट्रेनों के नहीं रुकने से लोग परेशान, नगर संघर्ष समिति ने दी आंदोलन की चेतावनी…

वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर। कोविड-19 का असर कम हो जाने के बाद भी बिलासपुर-पेण्ड्रा रुट पर स्पेशल ट्रेनें बिना करगीरोड रेलवे स्टेशन में रुके दौड़ रही हैं. करगीरोड में ट्रेनों के स्टापेज की मांग को लेकर नगर संघर्ष समिति की ओर से रेलवे स्टेशन मास्टर को ज्ञापन सौंपा गया है. मांग पूरी नहीं होने पर मंगलवार को करगीरोड रेल्वे स्टेशन के सामने सांकेतिक धरना-प्रदर्शन कर पांचवें दिन रेल रोको आंदोलन की भी चेतावनी दी है.

करगीरोड स्टेशन में ट्रेनों के स्टापेज नहीं होने से बीते डेढ़ साल से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. अब जब कोरोना का असर कम हो गया है, फिर भी ट्रेनों का स्टापेज नहीं दिया जा रहा है. इस संबंध में कोटा नगर पंचायत के नगर संघर्ष समिति की रविवार को कोटा रेस्ट हाउस में मीटिंग हुई.

संघर्ष समिति व नगर के जनप्रतिनिधि और नगरवासियों ने करगीरोड रेलवे स्टेशन में सभी व पैसेंजर एक्सप्रेस ट्रेनों की स्टापेज पर चर्चा की. इसके साथ ही ट्रेन स्टॉपेज के संबंध में ज्ञापन तैयार कर करगीरोड रेलवे स्टेशन मास्टर को सौंपा गया. रेलवे स्टेशन मास्टर से इस संबंध में उच्चाधिकारियों को जानकारी देने की बात कही है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।