ना दान ना ही दहेज ! 60 साल की उम्र में शादी करते ही बदल गई किस्मत, बन गया 8 करोड़ का मालिक…

नेशनल डेस्क। इस दुनिया में कब, किसकी किस्मत कहां बदल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता?. कई बार लोगों की किस्मत उस पड़ाव पर भी बदल जाती है, जिसके बारे में कल्पना तक नहीं की जा सकती, लेकिन अमेरिका के रहने वाले माइकल एबरनेथी की 60 साल में इस तरह किस्मत बदल गई कि वह 8 करोड़ का मालिक बन गया.

आलम ये है कि माइकल की हर ओर चर्चा हो रही है. अब आप भी सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हुआ जिससे उनकी किस्मत बदल गई? तो चलिए, ज्यादा इंतजार ना करवाते हुए इस करोड़पति बुजुर्ग से आपको अवगत कराते हैं.

दरअसल,  माइकल एबरनेथी उत्तरी कैरोलिना में रहते हैं. उन्होंने 60 साल की उम्र में शादी की है, लेकिन शादी के चार दिन बाद ही वह करोड़पति बन गए. हालांकि, उन्हें ना तो कोई दहेज मिला और ना ही किसी ने दान दिया। बल्कि, एक लॉटरी से उनकी किस्मत बदली है.

रिपोर्ट के अनुसार, लेक्सिंगटन में उन्होंने 30 डॉलर में मिलियनेयर मेकर टिकट खरीदा था. उन्होंने कुल तीन टिकट खरीदे. आखिरी टिकट को जब उन्होंने स्क्रैच किया तो एक मिलियन डॉलर के विजेता बन गए. यानी तकरीबन उन्हें 7,54,88,000 रुपये की लॉटरी लग गई.

हनीमून मनाने फ्लोरिडा जाएंगे माइकल

आठ करोड़ पाकर माइकल काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि यह किसी आशीर्वाद से कम नहीं है. उनका कहना है कि इन पैसों से वह अगले साल हनीमूम मनाने के लिए फ्लोरिडा जाएंगे. इसके अलावा वह 60 साल के हो चुके हैं तो कुछ पैसों को निवेश करने की भी उन्होंने योजना बनाई है. फिलहाल, इस कहानी की चर्चा हर ओर हो रही है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।