मेजरमेंट के दौरान पेट्रोल पंप में लगी आग, दो कर्मचारी झुलसे, अस्पताल में चल रहा इलाज

विप्लव गुप्ता,पेंड्रा। पेंड्रा-मरवाही मुख्यमार्ग स्थित राय पेट्रोल पंप में पेट्रोल जांच के दौरान अचानक आग लग गई. जिससे दो कर्मचारी मामूली रूप से झुलस गए हैं. जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं कर्मचारियों के सूझबूझ के चलते तत्काल फायर सिस्टम की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. पेंड्रा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक पेंड्रा थाना क्षेत्र इलाके के राय पेट्रोल पंप में करीब 2 बजे मेजरमेंट के लिए बाल्टी में पेट्रोल निकाला गया था और उसकी गुणवक्ता की जांच कर रहे थे. उसी दौरान अचानक पेट्रोल पंप के नोजल से महज एक मीटर दूर ही आग लग गई. आग लगते ही हड़कंप मच गया और अफरा-तफरी का माहौल हो गया. पेट्रोल-डीजल लेने पहुंचे लोग इधर उधर भागने लगे.

जिसके बाद आनन फानन में पेट्रोल पंप में मौजूद कर्मचारियों ने मुस्तैदी दिखाते हुए पम्प में लगे फायर सिस्टम को खोल कर उससे आग पर काबू पाया. समय रहते आग बूझ जाने से बड़ा हादसा होने से टल गया.

हालांकि घटना में पेट्रोल पंप के दो कर्मचारी मामूली रूप से झुलस गए है, जिन्हें इलाज के लिए पेंड्रा के शासकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पेंड्रा पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।