whatsapp

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Photos: एक दूजे के हुए KL राहुल-अथिया शेट्टी, देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीरें

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Photos News: अथिया शेट्टी और केएल राहुल परिणय सूत्र में बंध गए हैं। उनकी शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है, जिसमें दोनों सितारे एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।

शादी की तस्वीरें अथिया शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अथिया और केएल राहुल एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है.

शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर आथिया ने एक ऐसा पोस्ट लिखा है जो तेजी से वायरल हो रहा है. देखिए अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की तस्वीरें। अथिया शेट्टी ने शादी की पहली तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए अथिया ने एक प्यार भरा पोस्ट भी लिखा है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

अपनी शादी के दिन अथिया पिंक कलर के लहंगा चोली में फुल सीक्वेंस वर्क के साथ नजर आईं, जबकि केएल राहुल क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए। फोटो में अथिया सिंपल और क्लासी लुक में नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस ने मांग टिक्का लगाया और गले में चोकर नेकलेस भी पहने नजर आईं।

इस फोटो में ये दोनों सितारे एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. दोनों ने गले में सफेद फूलों की माला पहनी हुई है। इस फोटो में दोनों शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं। पहली फोटो में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे और करवट लेते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में हवन करते नजर आ रहे हैं.

मीडिया के सामने इन दोनों सितारों ने एक साथ जमकर पोज दिए. दोनों ने मीडिया से बातचीत की और साथ में कंफर्टेबल होते हुए एक से बढ़कर एक फोटो क्लिक कराईं. अब देखिए नवविवाहित राहुल और अथिया शेट्टी की यह फोटो। इसमें ये दोनों सितारे कैमरे के सामने एक-दूसरे का हाथ थामे और कातिलाना पोज देते नजर आ रहे हैं.

अथिया और केएल राहुल से पहले शादी के बाद सुनील शेट्टी बेटे अहान शेट्टी के साथ बाहर आए और मीडिया को मिठाई बांटी। इसके साथ ही मीडिया को हाथ जोड़कर धन्यवाद दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केएल राहुल दोपहर करीब ढाई बजे बारात लेकर आए और शाम करीब 4 बजे केएल राहुल और आथिया ने करवट ली.

पैपराजी को पोज देने के बाद दोनों एक छोटी कार में बंगले के लिए निकल गए। यह फोटो देखें। यह वाहन फूलों से सजा हुआ नजर आया। जिसमें अथिया और राहुल एक साथ बैठे और अपने नए सफर के लिए निकल पड़े।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button