गजबः इसे कहते हैं कोरोना का खौफ, प्लेन में यात्री ने छींका तो पायलट कॉकपिट से कूदकर भागा

दिल्ली। कोरोनावायरस का कहर और खौफ दोनों इस समय पूरी दुनिया के सिर चढ़कर बोल रहा है। डर का आलम ये है कि एक प्लेन में यात्री के छींकते ही पायलट कॉकपिट से कूदकर भाग गया।

जानकारी के मुताबिक एयर एशिया इंडिया की पुणे-दिल्ली फ्लाइट के उड़ान भरने के ठीक पहले उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब एक यात्री को छींक आ गई। फ्लाइट संख्या 5-732 में यात्रियों को जब पता चला कि फ्लाइट में कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मरीज यात्रा कर रहा है तो खलबली मच गई। उस यात्री को अचानक प्लेन में छींक आ गई और उसने छींक दिया.

Close Button
यात्री के छींकने की खबर जैसे ही प्लेन के मुख्य पायलट को हुई उसने कॉकपिट के इमरजेंसी एक्जिट से छलांग लगा दी. पायलट प्लेन के सामने वाले गेट का ही उपयोग करते हैं लेकिन जब उसे पता चला कि पहले ही पंक्ति में बैठे यात्री ने छींका है तो वह घबरा गया और छलांग लगा दी. पायलट के प्लेन छोड़कर कूदने से प्लेन में मौजूद यात्रियों में अफरातफरी मच गई. किसी तरह मौजूद स्टाफ ने यात्रियों को शांत कराया और सभी यात्रियों को प्लेन के पिछले दरवाजे से सुरक्षित बाहर निकाला गया.
एयरपोर्ट प्रशासन ने एहतियातन सभी यात्रियों की बाद में जांच कराई. जिसमें सभी यात्रियों की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई. प्लेन को अलग हैंगर में खड़ाकर उसे सैनिटाइज किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।