PM Modi birthday: ट्विटर पर ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’ समेत कई हैशटैग की बाढ़, कांग्रेस ने मांगा मोदी से इस्तीफा…

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के पूर्व मीडिया प्रभारी राजेश बिस्सा (Rajesh Bissa) ने पीएम मोदी (PM Modi) के जन्मदिन को लेकर ट्विटर पर चल रहे ड्रेंड को को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर ट्विटर की ट्रेंडिंग देखकर समझ आया कि परिवर्तन केंद्र सरकार (central government)  में होना था, लेकिन गुजरात में हो गया.

बिस्सा ने कहा कि मोदी को देश की भावनाएं देखते हुए अपने जन्मदिन के अवसर पर प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा (prime minister resigns)  देकर राष्ट्र को एक बहुमूल्य उपहार देना चाहिए. उनके इस उपहार को राष्ट्र सदैव याद रखेगा. क्या वे राष्ट्रहित में इस्तीफा देंगे ?.

बिस्सा ने बताया कि आज मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाओं का हेस्टैक चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है, लेकिन ट्विटर उसे नंबर वन बता रहा है. इससे यह बात भी स्पष्ट हो गई कि सोशल मीडिया और मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म्स केंद्र सरकार के इशारे पर कैसे नाचते हैं.

उन्होंने कहा कि इसका जीता जागता उदाहरण ट्विटर का आज चल रहा यह ट्रेंड है, जिसमें नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं देने वालों की संख्या अभी तक सिर्फ 452 K ही पहुंची है, जबकि उनसे ज्यादा राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस 1.35 M, नेशनल अनइंप्लॉयड डे 953 K और मोदी रोजगार दो 508 के क्विट के साथ ट्रेंड कर रहे हैं.

  • #HappyBirthdayModiji पर कुल ट्वीट 452 K TWEETS
  • #राष्ट्रीयबेरोजगारीदिवस पर कुल ट्वीट 1.35 M TWEETS
  • #NationalUnemploymentDay पर कुल ट्वीट 953 K TWEETS
  • #मोदीरोजगारदो पर कुल ट्वीट 508 k tweets
  • #अखंडपनौतीदिवस पर कुल ट्वीट 121 K tweets

बिस्सा ने कहा कि हिंदी दिवस को राष्ट्र गौरव निरूपित करने वाली बीजेपी अपने ही प्रधानमंत्री का हिंदी में हैज़टैग (#) #जन्मदिनकीशुभकामनाएंमोदीजी तक ट्रेंड नहीं करवा सकी. इससे यह भी पता चलता है कि मोदी जी पार्टी और देश के जनमानस में अपने प्रति विश्वास खो चुके हैं ?.

read more-  Mullah Baradar Taliban Co-Founder in Kabul for Government Talks

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।