Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

चंडीगढ़, पंजाब। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के संरक्षक प्रकाश सिंह बादल को फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. पंजाब की राजनीति के बुजुर्ग 94 वर्षीय प्रकाश सिंह बादल का बुधवार को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. पीएमओ के मुताबिक, पीएम मोदी ने प्रकाश सिंह बादल से बात की और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना. चुनाव से कुछ हफ्ते पहले बादल सीनियर मुक्तसर जिले में अपने लम्बे निर्वाचन क्षेत्र का दौरा कर रहे थे.

पंजाब के पूर्व CM प्रकाश सिंह बादल कोरोना संक्रमित, दयानंद मेडिकल कॉलेज लुधियाना में भर्ती

 

फिलहाल प्रकाश सिंह बादल को दयानंद मेडिकल कॉलेज लुधियाना में दाखिल कराया गया है, जहां पर उनका रुटीन चेकअप किया गया. वह पिछले दो दिन से तेज बुखार, सर्दी और जुकाम से परेशान थे. कोरोना के अलावा उनके दूसरे जरूरी टेस्ट भी किए जा रहे हैं. चूंकि वे 93 साल के हैं, इसलिए उनका खास ख्याल रखा जा रहा है, ताकि कोई दिक्कत न हो.

पंजाब में कोरोना से हालत खराब, 24 घंटे में 26 लोगों की मौत, 6 हजार 641 नए मरीज मिले, अकेले मोहाली में 1,196 केस

 

93 वर्षीय प्रकाश सिंह बादल 5 बार पंजाब के मुख्यमंत्री रहे हैं. वह इस समय भी विधानसभा क्षेत्र लंबी से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. बड़ी उम्र के बावजूद वह रोजाना गावों में जाकर लोगों से मिल रहे हैं. लोगों से संपर्क के कारण उनमें संक्रमण होने की आशंका है. चूंकि जनसंपर्क के दौरान वे 50 से ज्यादा गांवों के लोगों के संपर्क में आए हैं. पार्टी के सीनियर नेता और शिअद उम्मीदार महेशइंद्र सिंह गरेवाल के अनुसार बादल को पिछले 2-3 दिन से बुखार और खांसी थी, जिसके चलते उन्हें रुटीन चेकअप के लिए दयानंद मेडिकल कॉलेज में लाया गया है. हालांकि बताया जा रहा है कि चिंता की बात नहीं है, वह जल्द स्वस्थ हो जाएंगे.

 

कुछ दिनों पहले ही कैप्टन अमरिंदर सिंह भी हुए थे कोरोना पॉजिटिव

अभी कुछ दिनों पहले ही पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उस दौरान वे सिसवां फार्म में होम आइसोलेट हो गए थे. फिलहाल वे स्वस्थ हो चुके हैं. पंजाब दौरे के ठीक बाद ही आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वे भी होम आइसोलेट हुए थे और फिलहाल स्वस्थ हैं.

 

">
Share: