Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली. भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू की सराहना की और कहा कि उनकी उम्मीदवारी किसी भी राजनीति से ऊपर है. सूत्रों ने मानें तो प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के राजनीतिक प्रस्ताव पेश करने से पहले मुर्मू की तारीफ की.

सूत्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारी समिति के सदस्यों से कहा कि अगर मुर्मू राष्ट्रपति चुनाव जीत जाती हैं, तो यह वास्तव में भारत के लिए सम्मान की बात होगी. उनकी उम्मीदवारी किसी भी राजनीति से ऊपर है. सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने मुर्मू के जीवन संघर्ष के बारे में बात की.

18 जुलाई को होंगा मतदान

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जीवन में इतने संघर्ष के बावजूद मुर्मू उस मुकाम को हासिल करने में सफल हुई, जिसके लिए वह हमेशा से डटकर खड़ी रहीं. उन्होंने समाज के हर वर्ग के विकास के लिए काम किया है. बता दें कि विपक्ष ने पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया है. आगामी 18 जुलाई को राष्ट्रपति पद के लिए वोट डाले जाएंगे.

प्रधानमंत्री मोदी और द्रौपदी मुर्मू

इसे भी पढ़ें : राष्ट्रपति चुनाव 2022 : यशवंत सिन्हा की उम्मीदवारी से विपक्ष एकजुट, पर अब भी आसान नहीं जीत की राह !