पीएम मोदी बोलेः नक्सलियों और माओवादियों से मुक्त भारत हमारा संकल्प

नई दिल्ली.  लोकसभा चुनाव के पहले चरण में होने वाले मतदान के लिए प्रचार आज (मंगलवार) शाम पांच बजे थम जाएगा. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सभी पार्टियां अपनी ताकत झोंकेंगी. लोकसभा चुनाव के पहले चरण में यूपी की 8 सीटों पर भी मतदान होने हैं.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज सहारनपुर में पार्टी के प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थन में रोड शो करेंगी. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ महाराष्ट्र के लातूर में एक जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी इसके बाद कर्नाटक और तमिलनाडु में भी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 11 अप्रैल को वोटिंग होगी.

लातूर में पीएम मोदी- जम्मू कश्मीर में राष्ट्रवादियों के मन में हमने नया विश्वास जगाया है, जो हुआ उसके लिए भी आपका ये चौकीदार याद आता है और जो होना चाहिए उसकी भी जिम्मेदारी मेरी ही हिस्से में है

लातूर में पीएम मोदी- नक्सलियों और माओवादियों से मुक्त भारत हमारा संकल्प है, आतंकवादियों के अड्डे पर घुस कर मारेंगे ये नये भारत की नीति है. आतंक को हराकर ही हम दम लेंगे ये हमारा संकल्प है.

 

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।