अमेरिका के ह्यूस्टन शहर पहुंचे पीएम मोदी, एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत, हाउडी मोदी समारोह को करेंगे संबोधित

अमेरिका. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अमेरिका के ह्यूस्टन शहर पहुंचे. एयरपोर्ट पर भारतीय समुदाय के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया. पीएम मोदी रविवार को हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है. इसमें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे और 50 हजार से ज्यादा भारतीय-अमेरिकी शिरकत करेंगे.

समारोह के अब तक 50 हजार टिकट बिक चुके हैं. इसके अलावा हजारों लोग वेटिंग लिस्ट में हैं. हाउडी मोदी कार्यक्रम करीब 3 घंटे तक चलेगा. इस समारोह में प्रधानमंत्री मोदी भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करेंगे. अमेरिका  के टेक्सास राज्य के सबसे बड़े शहर ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में गैर लाभकारी संगठन टेक्सास इंडिया फोरम द्वारा इस समारोह का आयोजन किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि एनआरजी स्टेडियम में यह कार्यक्रम रविवार सुबह 8.45 बजे शुरू होगा और दोपहर 12.30 बजे तक चलेगा. इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करने मौजूद रहेंगे.

समारोह में 50 हजार लोग मौजूद रहेंगे. बता दें कि अमेरिका में पोप के बाद किसी विदेशी नेता के लिए जुटने वाली यह सबसे बड़ी भीड़ होगी. हाउडी मोदी कार्यक्रम एक हजार से अधिक स्वयंसेवियों और टेक्सास स्थित 650 से ज्यादा संगठनों के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।