whatsapp

PM Modi Road Show: NDMC कन्वेंशन सेंटर पहुंचे पीएम मोदी, 9 राज्य मिशन 2023 को लेकर बनेगी रणनीति, JP नड्डा को मिलेगा तोहफा ?

PM Modi Road Show: भारतीय जनता पार्टी ने आज दोपहर 3 बजे से संसद मार्ग स्थित पटेल चौक से जय सिंह रोड जंक्शन तक रोड शो किया. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए. पूरे मार्ग को तरह-तरह की झांकियों से सजाया गया था. प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए अलग-अलग झांकियां लगाई गईं.

एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंचे पीएम

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड शो किया. रोड शो के बाद पीएम एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंचे हैं. कलाकारों ने ढोल नगाड़ों के बीच पीएम का स्वागत किया.

बीजेपी ने 9 राज्यों में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज से शुरू हो रही है. यह मंगलवार यानी 17 जनवरी तक चलेगा.

कार्यकारिणी की बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, सभी महासचिव, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, सभी प्रदेश अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी शामिल होंगे. नड्डा ने सोमवार सुबह भाजपा मुख्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठक की.

नड्डा का विस्तार संभव

कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गई है. इसमें 9 राज्यों के विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी. यह मुलाकात इसलिए भी अहम है, क्योंकि इसके ठीक एक हफ्ते बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल खत्म हो रहा है. हालांकि, लोकसभा चुनाव में करीब एक साल ही बचा है. ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि नड्डा को 2024 तक का एक्सटेंशन दिया जा सकता है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button