कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पीएम मोदी ने देशवासियों के जज्बे को किया सलाम, कहा – इस लड़ाई में थकने या आराम करने का समय नहीं…

नई दिल्ली। रविवार को रात 9 बजे हमें 130 करोड़ देशवासियों की ताकत का अहसास हुआ. समाज के सभी वर्ग और उम्र के लोगों ने कोविड19 के खिलाफ लड़ाई में अपनी एकता और शक्ति का प्रदर्शन किया. यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही.

प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लंबी लड़ाई में अपनी पूरी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे लोगों को सलाम करते हुए कहा कि इस युद्ध में हमें थकना नहीं है, आराम नहीं करना है. आज के समय में देश के सामने केवल इस लड़ाई को जीतने का एकमेव लक्ष्य और ध्येय है.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कोरोना वायरस के खिलाफ लडाई में पीएम केयर कोष में मदद करने के साथ 40 अन्य लोगों को इसी तरह दान करने के लिए प्रेरित करने को कहा. उन्होंने कहा कि पहले भी लड़ाइयों के दौरान हमारी माताओं-बहनों ने अपने गहने दान किया है. आज की स्थिति भी किसी युद्ध से कम नहीं है. यह युद्ध मानवता की रक्षा के लिए है. इसके लिए मैं प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता से पीएम केयर के लिए दान देने की अपील करता हूं.

मोदी ने साथ ही अपील की कि वे जहां कभी भी जाएं अपना चेहरा ढंका हुआ रखे. घर पर भी अपना चेहरा ढंका हुआ रखें. आज के समय के लिए दुनिया के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और अनुशासन का ही मंत्र है.
उन्होंने बताया कि सरकार ने आरोग्य सेतु एप विकसित किया है, मैं सभी से इसके बारे में लोगों को बताने की अपील करता हूं, साथ ही सभी प्रयास करें कि 40 दूसरे लोग इसे इंस्टाल करें. इस एप के जरिए लोगों को अपने आस-पास में कोरोना संक्रमित लोगों की जानकारी मिलेगी. ऐसी विकट स्थिति में इसे हमें सुनिश्चित करना होगा.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।