PM मोदी ने राज्यपाल से फोन पर की बात, बंगाल में हिंसा से 12 की मौत पर जताई चिंता…

ममता बनर्जी ने की शांति बनाए रखने की अपील...

नई दिल्ली। बंगाल में चुनावी नतीजे घोषित होने के बाद से ही राज्य में आगजनी और हिंसा की खबरें आ रही हैं. बंगाल में अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है. ममता बनर्जी ने शांति बनाए रखने की अपील की है. जबकि PM मोदी ने बंगाल में कानून-व्यवस्था को लेकर चिंता जताई है. TMC पर आरोप है कि BJP के कई कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है.

Close Button

PM मोदी ने राज्यपाल से फोन पर की बात

भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि उसके कई कार्यकर्ताओं की हत्या हो गई है. मंगलवार को बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बताया कि इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें कॉल किया है. साथ ही PM मोदी ने बंगाल में कानून-व्यवस्था को लेकर चिंता जताई है.

हिंसा से 12 की मौत पर PM ने जताई चिंता

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से राज्य में हिंसा को माहौल गर्म बना हुआ है. बंगाल में चुनावी नतीजे घोषित होने के बाद से ही राज्य में आगजनी और हिंसा की खबरें आ रही हैं. भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि उसके कई कार्यकर्ताओं की हत्या हो गई है. बंगाल में हिंसा से अबतक 12 लोगों की मौत की खबर है.

मंगलवार को बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बताया कि इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें कॉल किया है. धनखड़ ने बताया कि PM मोदी ने फोन कर बंगाल में कानून-व्यवस्था को लेकर चिंता जताई है.

पश्चिम बंगाल में नतीजों के बाद हिंसा का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. एक बीजेपी नेता ने याचिका दाखिल कर हिंसा की सीबीआई जांच की मांग की है गौतम भाटिया की याचिका में कहा गया है कि ‘बंगाल में महिलाओं के साथ बलात्कार किया गया है, बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया और मार डाला गया, लिहाजा सीबीआई को हिंसा की जांच करनी चाहिए’.

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।