whatsapp

राजस्थान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे PM मोदी, 28 जनवरी को इस कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

भीलवाड़ा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 जनवरी को राजस्थान के भीलवाड़ा आएंगे। पीएम मोदी यहां भगवान देवनारायण के 1111वें जन्मोत्सव समारोह में शामिल होंगे। जिले के आसींद क्षेत्र के मालासेरी में यह कार्यक्रम होगा। मोदी सवा घंटे मालासेरी में रुकेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने प्रस्तावित कार्यक्रम मंगलवार शाम जारी किया है।

पैदल चलेंगे मोदी
प्रधानमंत्री मोदी को भगवान देवनारायण के दर्शन करने के लिए सड़क मार्ग के अलावा करीब 200 फीट पैदल चलना होगा। इसके लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग ने स्लैब के आधार पर सीढिय़ां बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद मोदी यज्ञशाला जाएंगे, जहां पूर्णाहुति देंगे। मंदिर में नीम का पौधा लगाएंगे। इसके बाद सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की सभा के लिए चार लाख वर्ग फीट का सभास्थल बनाया जा रहा है। इसमें डोम बना रहे हैं, जिसमें ढाई लाख लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी। पचास हजार लोग डोम के बाहर खड़े हो सकेंगे।

इस तरह है पूरे कार्यक्रम का शेड्यूल
प्रधानमंत्री कार्यालय के अनुसार मोदी 28 जनवरी की सुबह 9.20 बजे दिल्ली से रवाना होंगे। सुबह 10.30 बजे डबोक एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से वे हेलिकॉप्टर से मालासेरी रवाना होंगे। सुबह 11.25 बजे मालासेरी पहुंचेंगे। करीब सवा घंटे में प्रधानमंत्री मोदी भगवान देवनारायण के दर्शन व सभा को संबोधित करेंगे। वापस उदयपुर होते दिल्ली चले जाएंगे। मालासेरी में प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को देखते तैयारियां की जा रही है।

Related Articles

Back to top button