शख्स को एयरपोर्ट पर महंगा लगा सामान, पीएम को लिखी चिट्ठी, कीमतें हो गई कम

दिल्ली। एयरपोर्ट पर बिकने वाले सामानों को जरूरत से ज्यादा कीमत पर बेचे जाने से एक शख्स इस कदर परेशान हो गया कि उसने प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखा दिया। फिर जो हुआ वो ऐतिहासिक था।

शख्स के पत्र पर तुरंत एक्शन लेते हुए पीएमओ ने केरल के कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट को एमआरपी से ज्यादा कीमत ग्राहकों से न लेने के निर्देश दिये। जिसके बाद अब ग्राहकों के लिए यहां सामान कम कीमत पर उपलब्ध होंगे। जबकि इससे पहले एयरपोर्ट पर ड्रिंक्स और स्नैक्स की कीमत न्यूनतम 100 रुपये थी। इसे देखते हुए ग्राहक ने बेहद खुशी जताई है।

दरअसल, शाजी कोडांकंदैथिल नाम के इस ग्राहक ने बताया, मैं पिछले साल अप्रैल महीने में दिल्ली से यहां आया था. जब मैंने एयरपोर्ट पर ब्लैक टी का ऑर्डर दिया तो मुझे एक पेपर कप में उबला हुआ पानी दिया गया और एक टी बैग के लिए 100 रुपये लगाए गए। मुझे पैक्ड स्नैक्स भी दिए गए जो अधिकतम MRP टैग के साथ बहुत ज्यादा कीमतों पर बेचे जा रहे थे। इस बारे में पूछने पर दुकान के मालिक ने बताया कि उन्होंने काफी बड़ी कीमत पर बोली लगाकर दुकान ली है, इसलिए वे महंगा सामान बेचने के लिए मजबूर हैंं. उन्होंने कहा कि दुकानदार की इस बात का उन्हें बहुत बुरा लगा और इसके खिलाफ कदम उठाने की मैंने सोची और पीएमओ को पत्र लिखा। मुझे खुशी है कि मेरे पत्र पर एक्शन हुआ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।