Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सुशील सलाम, कांकेर. जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. ग्राम लेंडारा से पुलिस ने 4 आरोपियों के पास से तेंदुए की खाल बरामद की है. पुलिस ने मामले के 4 आरोपियों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि मंगलवार को कांकेर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम लेंडारा में कुछ लोग तेंदुए का शिकार कर खाल बेचने के फिराक में है. सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा के निर्देश पर गोरखनाथ बोल और अनुविभागीय अधिकारी चित्रा वर्मा के मार्गदर्शन में पुलिस की टीम ग्राम लेंडारा पहुंचकर छानबीन की. जहां पुलिस को आरोपी सिया राम भास्कर निवासी लेंडारा, आरोपी नेताम निवासी पुजारी पारा, राजेश सरोज ग्राम निरीद, अर्जुन सलाम निवासी गोरगांव के पास से तेंदुए की खाल बरामद की गई.

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि विश्रामपुर क्षेत्र में तेंदुए का शिकार किया था. जिसे वह बेचने की फिराक में थे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है. जब्त खाल की अनुमानित कीमत 3 लाख बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः रेस्टोरेंट में खाने के हैं शौकिन तो लगवा लें वैक्सीन, अब सर्टिफिकेट दिखाए बिना नहीं मिलेगी एंट्री!

">
Share: