BREAKING : विदेश से लौटे इन 17 लोगों की पुलिस कर रही तलाश, इनमें हो सकते हैं कोरोना के वायरस ! आप इन्हें जानते हैं तो टोल फ्री नंबर 104 में दें जानकारी

सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर। विदेशों से आए लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ने के बाद अब प्रशासन ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है. प्रशासन ऐसे 17 लोगों की तलाश कर रही है जो दो सप्ताह पहले विदेश से लौटे हैं लेकिन वे गायब हैं. ये 17 लोग कोरोना संदिग्ध हैं. इनके जानकारी छिपाने का असर इनके साथ ही इनके परिवार, मोहल्ले और दोस्त-रिश्तेदारों पर भी पड़ सकता है. अगर इनमें से कोई संक्रमित निकला तो वो उन सभी लोगों को संक्रमित कर सकता है जिनके-जिनके संपर्क में वो आया है. अगर आप इनमें से किसी को भी जानते हैं या फिर ऐसा कोई व्यक्ति जो हाल ही में कुछ दिन पहले विदेश से लौटा हो और बाहर आराम से घूम फिर रहा है. इनकी जानकारी आप टोल फ्री नंबर 104 पर दे सकते हैं.

रायपुर जिले के अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी विनीत नंदनवार ने बताया कि हाल ही में विदेश यात्रा से आए 17 व्यक्तियों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है. इन सभी यात्रियों को मीडिया के माध्यम से सूचित किया जाता है कि वे अपना चिकित्सकीय परीक्षण अनिवार्य रूप से कराये. पुलिस एवं प्रशासन को रिपोर्ट करें तथा किसी प्रकार की जानकारी छिपाये नहीं. जानकारी छिपाने का कार्य, उनके लिए, उनके परिवार के लिए तथा समाज, राज्य और देश के लिए घातक साबित हो सकता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कि इन्हें जानने या पहचानने वाले अन्य व्यक्ति भी टोल फ्री नंबर 104 पर इनके संबंध में जानकारी दे सकते है. संपर्क कर सहयोग करें.

ये हैं वो 17 विदेश यात्री

कुलसुम सोमन्ना, तरण टाइन, फूंग ए फुक, सिमरत, मेगाबाई, मनिया बाई, बाई सोहना, दास टीकम, सुलक्षणि, कुकरेजा मुकेश कुमार, कुमार अनीश, कुमार आयुष, बाई शबीता, मनधानी, शिवम अग्रवाल शिवम, पुष्कर त्यागी और अजय राव है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।