आईपीएल में सट्टा खिला रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मोबाइल फोन, सट्टा-पट्टी और नगद बरामद

बिलासपुर। शहर में आईपीएल पर सट्टा खिलाते हुए एक एक युवक को रंगे हाथों पकड़ा गया है. युवक मोबाईल फोन के माध्यम से लोगों से संपर्क कर क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलवाता था. जिसके पास से मोबाइल फोन, सट्टा-पट्टी और 9550 रूपए नगद बरामद किए.

इसे भी पढे़ं : नए बस स्टैण्ड के शुरु नहीं होने पर बोले महंत राम सुंदर दास – यातायात की असुविधा से जल्द मिले छुटकारा

बता दें कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस को सूचना मिली थी कि गणेश चौक चिंगराजपारा में सुरेंद्र साहू का एक व्यक्ति सट्टा का संचालन कर रहा है. मोबाइल फोन के माध्यम से लोगों के संपर्क में आता है और आईपीएल में चल रहे मैंचों में हार-जीत का दाव लगाता है. युवक कल भी कोलकाता नाइट राइडर्स एवं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच सट्टा खिला रहा था. तभी पुलिस मौैके पर पहुंची और वहां से सट्टा खिलाते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी सुरेंद्र साहू के खिलाफ 4 क जुआ एक्ट के तहत विधिवत कार्रवाई की गई है. आरोपी के पास से मोबाइल फोन एवं सट्टा पट्टी तथा ₹9550 नगद जब्त किया गया है.

इसे भी पढे़ं : बीजेपी के प्रदर्शन पर गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष का बयान, कहा – बीजेपी के लोग धरना प्रदर्शन कर धर्म में राजनीति करने का काम कर रहे हैं

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।