बीजेपी नेता चिन्मयानंद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लॉ की छात्रा ने लगाया है रेप का आरोप…

शाहजहांपुरयौन शोषण के मामले में शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और बीजेपी के नेता स्वामी चिन्मयानंद को एलएलएम छात्रा से बलात्कार करने के कथित मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (SIT) ने स्वामी चिन्मयानंद को शाहजहांपुर से आश्रम से चिन्मयानंद को गिरफ्तार किया है. फिलहाल उन्हें मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है. इसके बाद आज ही उन्हें कोर्ट में भी पेश किया जाएगा.

ये है पूरा मामला….

बता दें कि पूर्व सांसद और केंद्रीय मंत्री रह चुके चिन्मयानंद पर शाहजहांपुर के एसएस लॉ कॉलेज की एक छात्रा ने “उत्पीड़न और कई लड़कियों के जीवन को तबाह करने” का आरोप लगाया गया था. छात्रा ने ये दावा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक वीडियो क्लिप में किया था.

एसएस लॉ कॉलेज से एलएलएम की पढ़ाई कर रही छात्रा ने 24 अगस्त को फेसबुक पर एक वीडियो वायरल कर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया था. इसके बाद वह लापता हो गई थी. लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस ने 30 अगस्त को राजस्थान के अलवर से पीड़ि‍ता को खोज निकाला था. मामले में सुप्रीम कोर्ट ने एसआईटी जांच का आदेश दिया है. सोमवार को पीड़िता का 164 के तहत बयान भी दर्ज हो चुका है.

 

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।