अवैध संबंधों के चलते आशिक संग मिलकर नवजात को उतारा मौत के घाट, मां और प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार …

प्रवीण साहू,अभनपुर। रिश्तों को शर्मसार और दिल को दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. दरअसल मामला एक साल पुराना है. चंपारण-डंगनिया के रहने वाली एक विधवा महिला लताबाई निषाद का गांव के युवक डोमन साहू से नाजायज संबंध था. अवैध संबंध के चलते महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया था.  जिसके बाद महिला ने बयान दिया था कि बच्चे के जन्म के कुछ देर बाद ही उसकी अपने आप मृत्यु हो गई . इसके बाद लोकलाज के भय से प्रेमी के साथ मिलकर लाश को बोरे में भरकर फेंक दिया.

Close Button

आरोपिया के इस बयान पर पुलिस को प्रारंभ से ही संदेह था. पुलिस ने उस वक्त धारा 318 के तहत मामला कायम कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए मेकाहारा रायपुर भिजवा दिया था. लेकिन कुछ दिन पहले मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चे की मृत्यु का जब खुलासा हुआ तो हर किसी के होश उड़ गए.

दरअसल बच्चे की मौत स्वाभाविक न होकर सिर व गले में चोट के चलते होने का लेख मिलने पर पुलिस ने जब दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की, तो उन्होंने अपराध स्वीकार कर किया है. इसके बाद मामले में आईपीसी की धारा 302, 201, 34 कायम कर आज दोनों आरोपियों को गोबरा नवापारा पुलिस द्वारा गिरफ्तार करते हुए सक्षम न्यायाधीश के समक्ष पेश करने रायपुर ले जाया गया है .

जानकारी के मुताबिक महिला की 3 बेटियाँ हैं, जिसमें से 1 का विवाह हो चुका है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।